Tuesday 10 February 2015

चुदाई का एक अनोखा अनुभव – Hindi Sex Stories


HINDI SEX STORIES
चुदाई का एक अनोखा अनुभव –
चुदाई का एक अनोखा अनुभव

मे एक बार फिर हाज़िर हू आपने लाइफ मे घटी एक अनोखी घटना को लेकर. मगर उस से पहेले मे उन सबका थॅंक्स करना चाहता हू जिन्हो ने मेरी पिछली सारी कहानियों को इतना पसंद किया के उनका प्यार मुझे ई-मैल के ज़रिए मिला और मुझे एन्कोरगे किया और कहानी लिखने केलिए. इसीलिए मे आपने बिज़ी शिदुले मे से टाइम निकल कर ये कहानी लिख रहा हू. एसए ही मुझे प्यार देते रहिए मे कभी आप लोगों को निराश नही करूँगा. ये जो कहानी मे आपको बताने जा रहा हू इसको आप फील करके पड़ना बहात मज़ा आएगा.

ये बात उस टाइम की हे जब मे क्लास 11त – 12त मे था. हम लोग 1 सोनार के घर मे किराए पे रहेते थे. लॅंड लोआर्द के घर मे उनका पूरा परिवार रहेता था. उनके घर मे मकान मलिक जो 62 साल के थे और उनकी वाइफ 58 साल की थी. उनके 5 लड़कियाँ और 1 लड़का था. सारे लड़कियों की और लड़के की सदी हो चुकी थी सिबाए 1 लड़की के. उसका नाम नामिता था. उसका थोडा मेंटल प्राब्लम था, मगर बो पागल नही थी जेसे नॉर्माली होठे हे. उस टाइम मुझे पता नही था की नामिता की एसी हालत कियों हुआ था. मगर बो जब भी किसी लड़के को देखती थी तो एग्ज़ाइटेड हो जाती थी. इसीलिए उसे घर से बाहर नही जाने दिया जाता था. बो थोड़ी मोटी थी.

जब हम उनके घर मे रहएने केलिए गये तो बो मुझे देख के मुस्कुराने लगी और सर्सोतेली माँे लगी और मेरे पास आके खड़ी हो गयी. ये देख कर मुझे थोडा अजीब लगा और सच काहु तो दोस्तों मे थोडा डर गया था. कियों के मेने कभी भी नही सोचा था के एसए बिना जान पहेचन के कोई लड़की एसए रिक्ट करेगी और सीधा मेरे पास आके खड़ी हो जाएगी. उस टाइम मुझे कुछ नही सूझा और मे उस से दूर हट गया कियों के उस वक़्त मेरे सोतेली माँ मे की एसए ख़याल नही था की मे उसे चोदूगा या कुछ और. बस मे बहाँ से चला गया. उसे जब भी मे देखता बो मुस्कुरा देती और मे आपनी नज़र इधर उधर करके चला जाता बहाँ से. ये रोज़ का कम हो गया. उसके फॅमिली के साथ हमारा बहात अछा रिश्ता हो गया और हम सब 1फॅमिली के तरह रहएने लगे.

पता नही कियों नामिता के बरतब मे सुधार आने लगा. उसकी मा ने बताया की हमारे ने से पहेले बो ना तो नहाती और ना ही खाना खाती. बस उसे डरके ज़बरदस्ती सारा कम कारबया जाता था. मे रोज़ उनके घर्मे टीवी देखता था जब सोतेली माँ करे. नामिता के मा पापा कहीं बाहर जाते तो उसे हमारे भरोसे चोदके जाते थे और बो बिना कुछ किए आरामसे आपने आप नहाती और हमारे साथ कना बी खाती थी. ये देख कर उसके पेरेंट्स बात खुस थे की उनकी बेटी ती तबीयत मे सुधार आने लगी. फिर बो धीरे 2 माकूप करके रहएने लगी. एसए ही एक दिन मे उनके घर मे टीवी देख रहा था और बो मेरे सामने आई तो मे उसे ड्कः कर हेरान रहे गया. उस दिन उसने 1 ब्लॅक कलर का सलवार पहेनी थी और बाल को बी आचे से बनके मेकप लगाई थी. उसे इस रूप मे देख कर मे डांग रहे गया. कियों के दोस्तों उस दिन बो बहात ही सुंडर और क्यूट लग रही थी.

बो आई और मेरे साथ बेत के फिल्म देखने लगी और मुझसे बातें बी करने लगी. पहेले तो मे उठके जाने लगा तो उसने बोला “आस्यू आप कियों जा रहे हो बिटो ना साथ मे टीवी देखते हे.” मुझे कुछ समझ मे नही आया और मे उस से थोडा दूर बेत गया. बो मुझसे इधर उधर की बात करने लगी तो कुछ देर बाद मे बी नॉर्मल होके उसे बात करने लगा. उस दिन मुझे महेसुस हुआ की नामिता कटनी इंटेलीगेन्त हे मगर पता नही था की उसके साथ आख़िर हुआ या था. उस दिनके बाद हम दोनो साथ मे बेत कर टीवी देखते बातें करते और ढेर सारी मस्ती बी करते थे. अब मुझे उस से डर लगना बंद हो गया. मे रॅट्को खाना खाने के बाद उसके सतबेथ कर देर रत तक बात करने और टीवी देखने लगा. हम जब बात करते थे तो बो नॉर्मल होके बोलती मगर जब चुप रहेती तो एसा लगता था की बो कुछ सोच रही हे. 1 दिन मे उसके कमरे मे बेता था और बो नाहके आई. उस वक़्त उसने सिर्फ़ 1 टवल लपेटा था जो उसके चुचियों के थोड़े ुआप्र और जंग तक था. ये देख कर मेरे अंडर कुछ 2 होने लगा. फिर मे बहाँ से उठके जाने लगा तो उसने कहा रूको मे अभी कपड़ा चेंज करती हू, तुम मत जाना. उसके बाद बो मेरे सामने ही 1 नाइटी पहेन्ने लगी. मे बस उसे देख रहा था नाइटी पहेनटे वक़्त उसकी 1 चुचि बाहर आगाई और गांड बी दिख रही थी.

मगर बो पता नही कहाँ खोई हुई थी जो उसे ये सब पता नही चला.दोस्तों आप सोच नही सकते मेरी क्या हालत हो रही थी उस वक़्त. फिर बो आकर मेरे साथ बेत गयी और बातें करने लगी. मगर मेरा ध्यान उसके पूरे सरीर पर था. मेरे सोतेली माँमे उस टाइम पहेली बार कायल आया उसे चोदने का. दोस्तों ये आगे ही कुछ एसा होठा हे जब कुछ सोचा नही जाता जब कुछ एसा आपके सामने हो तो. मुझे पता था की बो कुछ मेंटली डिस्टर्ब हे मगर उसे उस अधीन न्यूड हालत मे देखने के बाद सबकुछ भूल गया. उस दिन पहेली बार मेने उसके हतों को छुआ तो बो कुछ नही बोली. फिर क्या था मे उसके हतों को आपने हट मे लेकर टीवी देखने लगा. थोड़ी देर बाद मे उसके हतों को सहेलने लगा, मगर उसने कुछ रिक्ट ही नही किया तो मेरी हिम्मत बढ़ गयी और मेने उसके कंधे पर हट रख दिया. बो फिर बी कुछ नही बोली.

ये देख के मेने उसकी पीठ को सहएलाया. बो चुपचाप टीवी देख रही थी जेसे उसे कुछ पता ही नही क्या हो रहा हे उसके साथ. पीछे से नाइटी कंधे पर हाफ रौंद शेप था जिस से गर्दन के नीचे पीठ खुली हुई थी. मे उस खुले हिस्से पे फिर हट धीरे से चलाने लगा. एसए ही थोडा 2 करके मे उसके सिने तक हट ले गया, मगर उसके तरफ से कोई रिक्षन नही था. मुझसे और नही रुका गया और मे उसके चुचीयनों को दबाने लगा कपड़े के उपारसे. जेसे ही मेने 1 चुचि को दबाया तो उसके मूह से बस ष्हस्शह का साउंड निकला, तो मे डर गया और हट हटा लिया ये सोचके की सयद बो गुस्सा करेगी. मगर बो बस मेरी तरफ देखके मुस्कुरई और फिर से चुप हो गयी. फिर थोड़ी देर बाद मेने उसके डॉन चुचियाँ दबाने लगा तो उसके मूह से गुणन्ञन् ष्ह की साउंड निकल रही थी. अब मेने देखा की उसने जो नाइटी पहेनी हे उसकी आर्म्स बिल्कुल ढीला हे और हट उपर करने से अंडर का ब्रा दिख रहा था.

फिर मेने उसके अंडर आर्म मे हट डालके नाइटी के अंडर घुसा दिया और ब्रा के उपर से ही बूब्स प्रेस करने लगा. थोई देर बाद मेने ब्रा के अंडर ही हट घुसके डाइरेक्ट चुचियाँ दबाने लगा. ष्ह मे बता नही सकता दोस्तों कितनी नरम और बड़ी 2 चुचियाँ थी उसकी. मेरे दबाने से चुचि के साथ 2 निपल बी कड़क हो गये थे. मे ज़ोर 2 से चुचि दबाने लगा तो नामिता अहह ष्ह करने लगी. सयद उसे भी अछा लग रहा था. मेने तो ताए कर लिया के आज इसे चोदके ही रहूँगा. मगर मेरे सोच पे पानी फिर गया जब उसकी मों ने आवाज़ दिया और हम ऑनो को बाहर बुलाया. फिर हम दोनो बाहर आगाए. जिसके साथ एसा कुछ हुआ होगा बो समझ सकते हे जब सेक्स का मूड बन जाए और उसे बीच मे बंद करना पड़े तो केसा लगता हे. बाहर आते ही मे आपने रूम मे चला गया और बेड पे लेट गया. मेरे दिमाग़ मे 1 ही बात थी के केसे नामिता को चोदू. उस दिन तो कुछ नही हो पाया, मगर बो मुझे देख कर सिर्फ़ मुस्कुरा रही थी.

एसए ही कुछ दिन चला गया और मे बस उसकी चुचियाँ ही दबा रहा था चोदने का मोका ही नही मिल रहा था. फिर कुछ दिन बाद रॅट्को उसकी मों हमारे रूम मे आई और बोली के “हम दोनो (नामिता के पेरेंट्स) 2 दिन केलिए बाहर जा रहे हे सदी मे तो आप लोग नामिता का ख़याल रखना कियों के उसे लेकर नही जा सकते आप तो उसकी हालत जानते हे…………..एट्सेटरा… फिर बो चली गयी. मे रत बेर ख़ुसी से सोचता रहा की “जिस का मुझे था इंतज़ार बो घड़ी आगाई अगयइ….” गाना गाते 2 सो गया. सुबा जब उठा तो मेने देख की नामिता मेरे सामने बेती थी. मे जेसे ही उठा तो बोली चलो ना कितना सोते हो हम घर्मे खेलते हे और टीवी देखते हे. मे आपने रूम मे तो कुछ नही कर सकता था तो फटाफट उठा और नहा के रेडी हो गया और उस दिन कॉलेज बी नही गया, नामिता के साथ उसके घर्मे रहे गया. मे डोपेहेर का वेट कर रहा था जब हमारे घर मे बी सब सो जाए और हम दोनो को की दीसरूरब ना करे.

फिर जब 1.30 बजा तो हम दनो ने हमारे घर पे खाया खाया. मुझे तो ख़ुसी के मारे भुख ही नही लग रही थी मगर नही ख़ाता तो बहात सारे सबल पूछे जाते मुझे तो थोडा बहात खा लिया और हम दोनो नामिता के रूम मे आगाए. मेने डरबाज़ा अंडर से बंद करलिया ताकि कोई झट से अंडर ना अजये. टीवी चला दिया तेज़ साउंड दे कर.

फिर नामिता का हट पकड़ा और उसे बोला बेड पे लेट जाने को तो उसने पूछा कियों??? तो मेने कहा कुछ नही आज लेट के टीवी देखेंगे. बो लेट गयी और मे उसके साइड पे लेट गया. जेसे की मेने पहेले बताया हे की बो थोड़ी मोटी थी, तो साइड से उसके दोनो चुचीयन को लेट के नही दबा सकता था, तो मे पहेले उसके 1 चुचि पर हट रखा और लंड को गांड मे लगते हुए पेर उसके उपर रख दिया. बो टीवी दहाँे लगी मगर मेरा सोतेली माँ तो उसे चोदने का था. फिर धीरे 2 उसके चुचि को उपर से दबाना लगा. बो कुछ नही बोली तो मेने हिम्मत करके गर्दन का हुक खोलके अंडर डाइरेक्ट चुचि पर हट डालके दबाना लगा और पीछे से उसके गर्दन पे किस बी कर रहा था, और नीचे से मेरे खड़े लंड को उसके गांड मे डब रहा था. कुछ देर एसा करता रहा तो उसे भी फील हुआ और बो बिना कुछ बोले बेड पे सीधा लेट गयी तो मेने देखा की उसकी आँखे बंद थी और ज़ुबान बार 2 निकल के हॉट काट रही थी.
मे समझ गया की ये भी गरम होने लगी हे.

मे तुरंत उसके उपर लेट गया और छाती के सारे हुक खिल दिए और ब्रा को उपर करके बूब्स के निपल को चूसने लगा. बो मस्त हो रही थी और मेरे सरपे आपना हर फेर रही थी. मगर उसकी आँखे अभी बी बंद थी. बो नाइटी पहेनी थी तो मे उसके चुचियों को चूस्ते 2 नीचे से नुघट्य उपर कर रहा था. जब बो कमर तक उठा दिया तो मेरा हट उसके पेंटी पर लगा. मे बिना कुछ बोले 1 हट पेंटी के अंडर घुसा दिया तो देखा की उसकी चुत से पानी निकल के पेंटी गीली हो चुकी थी. फिर मेने उसके चुत को हट लगाया तो गीला होने के कारण मेरा हट फिसल रहा था और मे आराम से चुत को रब करने लगा. जेसे ही मेने उसके चुत के अंडर उंगली डाली तो मुझे महेसुस हुआ की उसकी चुत बहात गरम थी. मेरे उंगली डालते ही उसके मूह से ष्ह का साउंड निकल गया. फिर मे चुत के अंडर उनली चलाने लगा. मुझे बहात मज़ा अरहा था ये सोच के की आज तो चुदाई ज़रूर होगी.

नामिता आइज़ बंद करके माधोस होके बिस्तर पर लेती थी तो मे धीरे से उठा और उसके टॅंगो के बीच बेत गया और पेंटी खोल दी. जेसे ही पेंटी खोली तो उसकी फूली हुई चुत मेरे सामने आगाई. मुझसे और नही रुका गया मे फाटक से हट से चुत का मूह खोलके आपने ज़ुबान से ज़ोर 2 से चाटने लगा. बो इतनी गरम हो गयी थी की हर 2 मिनिट मे चुत से ढेर सारा पानी निकालने लगा. एसा ¾ बार होने के बाद मेरे से और नही रुका गया और मेने आपने सारे कपड़े जात से निकल दिया. फिर उसके परॉन को खोलके आपनी काब्से प्यासा लंड को पकड़ के चुतमे डालने लगा. मगर नामिता वर्जिन थी तो लंड अंडर घुस नही रही थी और उसे सयद डर्द हो रहा था तो मुझे धक्का दे रही थी. मेरा दिमाग़ कम करना बंद कर दिया था. फिर मे उठा और उसकी ड्रेसिंग टेबल से 1 आयिली क्रीम की बॉटल लाया. आधा मेने आपने लंड पे लगाई और बाकी सब उसके चुत मे घुसके दल्दी और उंगली से पूरा अंडर तक घुसा दिया.

उसके बाद मेने उसके चुत का मूह आचे से खोला और लंड का पिंक हिस्सा अंडर घुसा दिया. फिर उसके उपर लेटके उसे लिप्स पर किस करते हुए ज़ोर से धक्का मारा तो फिसलन से पूरा लंड अंडर घुस गया. लंड घुसते ही बो चीख पड़ी मगर मेरा मूह उसके मूह पे था तो आवाज़ नही निकल पाई. मे बिना रुके चोदने लगा. उसे बात डर्द हो रहा था तो बो आपने हट पेर ज़ोर 2 से बिस्तर पे पटक रही थी. मगर मे बिना रुके चोदमे लगा था और उसे लिप्स पे किस कर रहा था. कुछ देर चोदने के बाद बो आपने आप संत हो गयी और आराम से चूड़बाने लगी सयद उसे बी मज़ा आने लगा था. मगर फ्रेंड्स क्या बतौन उसकी चुत इतनी गरम थी की मुझे लग रहा था जेसे मेने आपना लंड गरम पानी मे डाला हो. मे चोदता रहा और बो लगातार चुत से पानी चोद रही थी. आप यकीन नही करेंगे मे बहात देर तक चोद सकता हू मगर उसकी चुत की गर्मी ने जल्दी ही मेरे लंड का सारा पानी निचोड़ दिया और मे झाड़ गया. सारा पानी उसके चुत मे ही निकल दिया.

पूरा पानी निकालने के बाद नामिता भी संत हो गयी और मे भी आपना लंड निकलके उसके साइड पे सो गया. कुछ देर बाद मे उठा और वॉशरूम जाके आपने लंड को साफ करके कपड़े पहें लिए और उसके साइड मे बेत गया. बो मुझे अजीब नज़र से देख रही थी. मेने उसे पूछा क्या हुआ तो बो उठी और चुप छाप वॉशरूम चली गयी. बहाँ से आने के बाद बो कुछ नही बोली और सो गयी. उसके एसा करने से मे बहात डर गया की कहीं बो किसिको कुछ बोल ना दे. फिर मे बहाँ से चला गया आपने दोस्तों के पास. मगर मे अंडर्ड से डरा हुआ था तो कुछ सोतेली माँ नही कर रहा था. फिर 2 घंटे बाद जब घर आया तो देखा की नामिता हमारे घर्मे बेती हुई हे बो भी सारी पहें के. ये देख के मुझे थोडा अजीब लगा. मुझे देख के उसने पूछा की “मे केसी दिख रही हूँ ? क्या मे माथे पे सिंदूर लगालु ?” ये सुनके मेरी तो जान ही निकल गयी और मे गुस्से से उसे गली देखे अंडर चला गया. उसकी हालत के बारे मे सबको पता थी तो किसीने उसकी बातों को सीरियस्ली नही लिया और सब हासणे लगे.

फिर बो मेरे पास आई और मेरा हट पकड़ के आपने साथ लेजने लगी मगर मे उस से हट छुड़ा रहा था डार्क. मगर सबने बोला उसके साथ जाने को तो मे चला गया. उसके रूम मे जाते ही उसने मुझे बोला चलो ना आस्यू दोपहर बाला ग़मे फाइयर्स खेलते हे, उसमे बहात मज़ा आया. ये सुनके मे हेरान हो गया और समझ गया की उसे चुबना अछा लगा. मेरे मॅन्ज़ सारा डर दूर हो गया. फिर मेने उसे बोला की हम ग़मे तो खेलनेगे मगर तुम इसके बारे मे किसी को मत बताना बर्ना सब तुम्हे मरेंगे और मे आगे से ग़मे नही खेलॅंडगा टुमरे साथ. कियों की उसे मार से बहात डर लगता था तो बो सोतेली माँ गयी.

फिर मेने उसे फाटक से आपने बाहू मे लिया और किस करने लगा. मेने उसे कहा इस बार हम इस ग़मे को अलग तरीके से खेलेंगे तो बो सोतेली माँ गयी. डार्क कारण मेरा लंड बिल्कुल सिकुड सा गया था तो मेने उसे कहा आपने पेंट से लंड बाहर निकालने को. बो तुरंत मेरे लंड को आपने हाटसे बाहर निकली और उस से खेलने लगी. फिर मेने उसे लंड आपने मूह मे डालके आइस क्रीम की जेसे चूसने को कहा. बो ये बी मनके चूसने लगी. क्या बतौन किस मज़े से चूस रही थी बो. उसने मेरे लंड को चूस 2 के लोहे जेसा बना दिया और जबतक मेने नही रोका चुस्ती रही. फिर मेने उसके सारे कपड़े निकलके बिस्तर पे सोने को बोला और उसकी चुत को चूसने लगा. चुत से ढेर सारा पानी निकलके लंड चुत मे डालके चोदने लगा. इस बार उसे बी मज़ा बहात अरहा था और साथ 2 डर्द भी हो रहा था मगर बो आराम से चूदबा रही थी. कुछ देर चुत चोदने के बाद मेने उसे उल्टा लेता के गांड मे तेल डालके चोदने लगा. गांड का छेद भी बहात टाइट था मगर तेल लगाने के बाद लंड घुस गया और चोदने लगा.

इस बार बात देर तक चोदता रहा और सारा पानी उसके गांड मे निकल दिया. फिर मे उसके उपर लेट गया और बातें करने लगा. उसने कहा अब हम ये ग़मे रोज़ खेलेंगे, बहात अछा लग रहा हे. मेने बी हा कहा. उस दिनके बाद हम रोज़ दिन मे 2/3 बार चुदाई करते थे. करीब 1 महीने चोदने के बाद मेने नोटीस किया की नामिता अब पहेले जेसी नही थी. उसमे काफ़ी बदलाब आगाए थे. सुबा उठके खुद नहाती थी और खाना बी आपने आप खाती थी. ये देख के उसके घरबाले बात खुस थे. बो सोच रहे थे की मेडिकल ट्रीटमेंट से बो ठीक हो गयी हे.

मगर जब मेने उसके मूह से सुना की पढ़ाई के टाइम बो किसी लड़के से बहात प्यार करती थी और उस से सदी बी करना चाहती थी मगर उस लड़के ने उसे धोका दिया तो बो एसी हो गयी थी. कियों के उस लड़के ने खाली चोदा नही था बाकी सब चुत मे उंगली करना, बूब्स चूसना, किस करना, एट्सेटरा… सब किया था. तो जब बो उसे चोद के चला गया तो नामिता चूड़बाने केलिए तड़पने लगी और उसकी हालत बिगड़ गयी. ये सब सुनने के बाद मे समझ गया की अभी जो ये ठीक हुई हे बो मेडिसिन्स से नही सेक्षुयल सॅटिस्फॅक्षन से.

इसके बाद हम रेग्युलर चुदाई करते थे. इस बीच नामिता बिल्कुल ठीक हो गयी थी और उसने आपनी पढ़ाई आगे कंप्लीट करके फिर म्बा भी किया. फिर उसे 1 बहात ही अछी मल्टी नॅशनल कंपनी मे जॉब भी मिला. बो पहेले देल्ही मे 1 साल रही. उसके बाद बो जापान चली गयी और बहाँ उसने 1 लड़के से सदी करके सेट्ल हो गयी. उसकी हालत देख कर उसके पेरेंट्स ने उसका ऑपरेशन कार्बा दिया था जिस से बो मा नही बन पाई. मगर बाड़मे उन दोनो कपल ने 1 बचा अडॉप्ट किया और थे लिव्ड हप्पली एवर आफ्टर.

इस इन्सिडेंट के बाद मेने 1 सिख पाया के सेक्स जिसे हम पाने केलिए ना जाने क्या 2 करते हे. अगर सही तरीके से सेक्स का उसे किया जाए तो हमे और दूसरो को भी बहात ही मेंटा सॅटिस्फॅक्षन मिल सकता हे. ये हमारे हट मे हे. ई हपे की इस स्टोरी को पढ़ने के बाद आप लोग भी मेरी ताहा सेक्स के बारे मे कुछ ना कुछ समझ जाएँगे.

चुदाई का एक अनोखा अनुभव – Hindi Sex Stories

No comments:

Post a Comment